मेट 40 सीरीज, किरिन चिप द्वारा संचालित हुआवेई का नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है

कुछ दिनों पहले जाने-माने समाचार थोक व्यापारी ओनलीक्स के ट्विटर रिकॉर्ड के माध्यम से, हमने हुआवेई मेट 40 सीरीज के सबसे हालिया मॉडल को मान्यता दी। विशेष रूप से, आज हमें इसके अलावा हुआवेई मेट 40 सीरीज के साथ एक नई नई खबर मिली है।

चीन के एक असामान्य सभा में हुआवेई के कंज्यूमर बिजनेस के सीईओ रिचर्ड (यू चेंगडोंग) ने हमसे इस बात की पुष्टि की कि हुआवेई मेट 40 सीरीज़ को हाल के अत्याधुनिक चिप्स के साथ तैयार किया जाएगा। आधिकारिक तौर पर किरिन 9000 कहा जाता है, न कि किरिन 1000 या किरिन 1020, जैसा कि हाल ही में देखा गया है। इसी तरह रिचर्ड यू ने खुलासा किया कि हुआवेई मेट 40 सीरीज़ इसका सबसे हालिया लीडर सेल फोन हो सकता है जिसे किरिन चिप द्वारा नियंत्रित किया गया है।

स्पष्टीकरण यह है कि दो महीने पहले, संयुक्त राज्य अमेरिका ने टीएसएमसी को हुआवेई को चिप्स वितरित करने में मदद करने से रोक दिया था, और बहिष्कार 15 सितंबर को परिणाम देगा। बस कोने के आसपास। इस प्रकार, रिचर्ड यू ने कहा, यह बहुत ही अच्छी गुणवत्ता वाले चिप्स वितरित करने के लिए “समझ से बाहर” है। इस कहानी के साथ पहचाने जाने वाले रिचर्ड यू ने कहा कि अभी हुआवेई का अध्ययन और अन्वेषण करने की योजना है जिसमें लाइन चिप्स के नए शीर्ष के रूप में खुद को बनाने का विकल्प है।