IPhone 12 उत्पादन प्रक्रिया कथित तौर पर कैमरा मुद्दों का सामना कर रही है

देर से, हमें Apple के नए युग के सेलफोन के संबंध में एक बड़ी खबर मिली है, iPhone 12 श्रृंखला, जो घोषणा के घंटे के संबंध में एक टन घोषणाओं को शामिल करता है जैसे कि Apple प्रेषण करेगा। यह तुरंत उपलब्ध है। फिर, हमने iPhone 12 सीरीज के निर्माण के संबंध में एक और ब्रेक प्राप्त किया है, स्पिल्ड मर्चेंट के अनुसार, मिंग-ची कूओ ने खुलासा किया कि ऐप्पल इसी तरह कैमरा मुद्दों का सामना कर रहा है।

दरअसल, जैसा कि स्पिल्ड सोर्स मिंग-ची कुओ द्वारा संकेत दिया गया है, Apple वर्तमान में iPhone 12 पर कैमरा फोकल प्वाइंट के साथ समस्या है। विशेष रूप से, यह iPhone 12 के 7P वाइड-एंगल फोकल प्वाइंट के साथ एक मुद्दा है, जिसमें एक विशेष है 5.4-इंच की स्क्रीन और एक 6.1-इंच मॉडल। यह मुद्दा जीनियस इलेक्ट्रॉनिक ऑप्टिकल द्वारा प्रदान किए गए फोकल बिंदुओं पर पाया जाता है और उच्च तापमान और उच्च नमी की स्थिति में परीक्षण के दौरान खोजा जाता है, और यह जीनियस इलेक्ट्रॉनिक ऑप्टिकल को महत्वपूर्ण नुकसान पहुंचा सकता है। चूंकि Apple अपने अत्याधुनिक iPhone पर संगठन के केंद्र बिंदु के उपयोग को कम कर सकता है। किसी भी मामले में, उपरोक्त संगठन से अलग, Apple ने अतिरिक्त रूप से Largan नामक एक अन्य संगठन से कैमरों की लचीलेपन को प्राप्त किया, और संगठन के कैमरा फोकल बिंदु को कोई समस्या नहीं दिखाई देती है।

इसी तरह यह भी देखा जाना चाहिए कि हम इसके अतिरिक्त संघर्ष की उम्मीद कर रहे हैं कि जीनियस इलेक्ट्रॉनिक ऑप्टिकल इस मुद्दे को अपने कैमरा फोकल पॉइंट के साथ समय में ठीक कर देगा, हालाँकि इस बात की परवाह किए बिना कि वे इसे ठीक नहीं कर सकते हैं, यह शायद बुक किए गए प्रेषण समय को प्रभावित करने वाला नहीं है। Apple शायद लार्गन से अधिक 7P वाइड-एंगल फोकल पॉइंट खरीदने जा रहा है। इतना ही नहीं, जीनियस इलेक्ट्रॉनिक ऑप्टिकल का मुद्दा भी खत्म नहीं हो सकता है, इस तथ्य के बावजूद कि वे इसे ठीक कर सकते हैं, स्पष्ट रूप से, जैसा कि हमने प्राप्त किया है, उसके अनुसार यह पुष्टि की जाती है कि यह कैमरा संगठन कट जाएगा। सौदा मूल्य पर, एक और 30%, जो उनके पूर्ण लाभ को प्रभावित कर सकता है।